BSNL ने लांच किया ये नया प्लान, Free में होगा मोबाइल रिचार्ज

BSNL के मुताबिक प्रीपेड ग्राहकों के लिए 365 रुपये का प्लान शुरू किया गया है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक साल यानी 365 दिन है. इस रिचार्ज में ग्राहकों को रोजाना 250 मिनट के लिए फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके अलावा ग्राहक रोज 100 एसएमएस मुफ्त कर सकते हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अगर ग्राहक अपने BSNL मोबाइल कनेक्शन के लिए पेटीएम से रिचार्ज कराते हैं तभी कैशबैक मिलेगा. कैशबैक की अधिकतम राशि 50 रुपये है. यानी ग्राहकों को पेटीएम से रिचार्ज करने पर ये राशि उनके पेटीएम अकाउंट में आ जाएगी.

BSNL ने हाल ही में ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म Paytm के साथ एक समझौता किया है. इसके तहत ग्राहकों को पेटीएम से पहली बार रिचार्ज कराने पर 100% कैशबैक मिलेगा.

यानी ग्राहकों को पेटीएम से रिचार्ज करने पर कोई पैसा नहीं खर्च करना पड़ेगा. इस नए कैंपेन को ‘First Recharge Free’ का नाम दिया गया है. इस बाबत BSNL ने एक ट्वीट भी लोगों के साथ साझा किया है.

BSNL एक बार फिर अपने पुराने रंग में आ चुकी है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी द्वारा लाए जा रहे एक से बढ़कर एक प्लान ने निजी टेलीकॉम ऑपरेटर्स को परेशान कर दिया है. अब इसी कड़ी में BSNL ने ग्राहकों को मुफ्त में मोबाइल रिचार्ज कराने वाला प्लान लॉन्च किया है.