पहलवानों पर फिर बरसे बृजभूषण शरण सिंह, कहा जल्द से जल्द हो…

म से कम सात महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह ने कहा है कि उन्हें “दिल्ली पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है।”

साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द (डब्ल्यूएफआई के) चुनाव कराने चाहिए ताकि रुके हुए काम पूरे हो सकें। भाजपा सांसद ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वह “किसी भी तरह की जांच” के लिए तैयार हैं, लेकिन वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

भारत की कुश्ती को हो रहे ‘नुकसान’ से जुड़े एक सवाल के जवाब में कैसरगंज से भाजपा सांसद ने कहा, “अब तो जल्द से जल्द चुनाव कराना चाहिए। बाकी जो बाहर टीम जानी है उसके लिए एडहॉक कमेटी है वही सब कर रही है। लेकिन टूर्नामेंट जो होने थे वो रुक गए हैं। अब टूर्नामेंट न होने के कारण टीम तो चली जाएगी लेकिन जो बच्चों को सार्टिफिकेट मिलते थे, स्टेट चैंपियन, जिले का सार्टिफिकेट, स्टेट का सार्टिफिकेट और फिर नेशनल का सार्टिफिकेट… जो कहीं न कहीं एडमिशन और नौकरी में काम आता है.. वो सारी चीजें रुक गई हैं।”

मंगलवार  दिए इंटरव्यू में बृज भूषण शरण सिंह ने कहा, “दिल्ली पुलिस की जो जांच चल रही है उसी से कोई रास्ता निकलेगा। मुझे दिल्ली पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। दिल्ली पुलिस ने हमको दो दिन बुलाया और 6-6 घंटे पूछताछ की। आगे भी बुलाएगी तो जाएंगे। अब रास्ता मेरे हाथ में नहीं है, सब दिल्ली पुलिस के हाथ में है।”