लड़कियों के आसपास न होने पर घर पर ऐसा करते है लड़के, इन चीजो को हाथ में लेकर…

लड़के लड़कियों के सामने अपना बेस्ट बिहेवियर करने की कोशिश करते हैं, खासकर अपनी क्रश के सामने तो लड़के सबसे ही डिसेंट नजर आते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि अकेले में लड़के ऐसी हरकतें करते हैं, जिनमें से कुछ फनी, तो कुछ अजीब होती हैं।

आज हम आपको लड़कों की ऐसी ही फनी चीजें बता रहे हैं, जिनमें से कुछ साफ-सफाई से जुड़ीं हुई हैं। आप जब भी बाहर जाते हैं, तो इसके चांसेस ज्यादा हैं कि आपकी गैर हाजिरी में आपके पार्टनर क्या करते होंगे।

वाशरूम होता है उनका सेकंड होम
एक बार जब आप बाहर हो जाते हैं, तो वे अपना समय अपने फोन, टैबलेट या लैपटॉप के साथ टॉयलेट में बैठकर बिताते होंगे। अब यह तो उन पर डिपेंड करता है कि वे वहां मूवी देखते हैं या फिर ऑनलाइन डेटिंग एप पर समय बिताते हैं।

इरोटिक मूवी
ऐसा भी होता है कि कुछ डिफरेंट एक्सपेरिमेंट के नाम पर लड़के पार्टनर के जाने के बाद इरोटिक मूवी देखने लग जाते हैं। वहीं, ऐसे में उनकी नजरें दरवाजे पर भी बनी रहती है कि कहीं कोई आ न जाए।

फूड एक्सपेरिमेंट
आप कितनी भी कोशिश कर लें कि आपका पार्टनर कुछ हेल्दी खाए, लेकिन आपके बार जाने के बाद उनका फूड एक्सपेरिमेंट शुरू हो जाता है। घर पर चीजें मिलाकर चुपके-चुपके खाना हो या फिर कहीं से ऑर्डर करना हो, लड़के किसी चीज में पीछे नहीं हटते।

रोना या सेड सॉन्ग सुनना
कई लड़के पार्टनर के सामने मजबूत बने रहते हैं लेकिन अकेले में रोना शुरू कर देते हैं। उनको जिंदगी की सारी पुरानी बातें याद आने लग जाती हैं। ऐसे में कभी-कभी वे रोते हैं, तो कभी सेड सॉन्ग सुनते हैं।

आपकी चीजें यूज करना
आप अपनी हर चीज अलग रखते हैं लेकिन आपके जाते ही आपकी चीजें आपके पार्टनर के एक्सपेरिमेंट के लिए उनके हाथ में होती हैं। वे गूगल पर सर्च करके आपके मेकअप प्रॉडक्ट के बारे में भी जानने की कोशिश करते हैं।