बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना करने जा रहे शादी , इरा त्रिवेदी संग लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) जल्दी ही एक बार फिर से घोड़ी चढ़ने वाले हैं। कल यानी 11 जून को मधु मंटेना, इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) के साथ शादी करने वाले हैं और उससे पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स जारी हैं।

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के एक्स हसबैंड मधु, 9 साल छोटी इरा को अपना जीवनसाथी बनाएंगे। आज मेहंदी सेरेमनी में कई सेलेब्स ने शिरकत की जिस में ऋतिक रोशन से लेकर आमिर खान तक शामिल रहे। सोशल मीडिया पर कपल के साथ ही गेस्ट्स के भी फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि मधु और इरा एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं और दोस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मधु-इरा की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। वहीं बाद में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। याद दिला दें कि इन दिनों मधु मंटेना, रामायण को लेकर चर्चा में हैं। वहीं दूसरी ओर इरा एक योगा इंस्ट्रक्टर हैं। मधु मंटेना, गजनी, अगली और क्वीन जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं।

इंस्टा स्टोरीज पर इरा त्रिवेदी ने अपने मेहंदी वाली हाथों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं। वहीं उनके प्री-वेडिंग फंक्शन में आमिर खान भी पहुंचे हैं। इसके साथ ही फंक्शन में पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव, पत्नी के साथ अब्बास टायरवाला, पत्नी कृषिका लुल्ला के साथ सुनील लुल्ला और ऋतिक रोशन भी शामिल हुए। बता दें कि आमिर खान की फिल्म गजनी के प्रोड्यूसर मधु मंटेना थे।