बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज ने रेड कलर की बिकिनी में फोटोशूट के बाद सेट पर ही…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इशिता के हॉट अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है। लेटेस्ट तस्वीरों ने सनसनी फैलाई हुई है। इशिता इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं।

इन तस्वीरों में इशिता रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है और समंदर किनारे हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।इशिता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2011 में लव रंजन निर्देशित फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी। इस फिल्म में उन्होंने चारु की भूमिका अदा की। इसके अलावा वह सोनू के टीटू की स्वीटी में पीहू का अहम किरदार निभा चुकी हैं।

टीवी इंडस्ट्री में नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। इस वेकेशन के दौरान मौनी रेड कलर की बिकनी में बेहद हॉट नजर आई। मौनी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

मौनी रॉय ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें कही मौनी समुंद्र के किनारे दौड़ लगाती दिखाई दी। तो कही रेत में लेटकर चिल्ल करती नजर आ रही है। टीवी से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली मौनी के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है।

बात करें इन ताजा तस्वीरों की तो इन्हें शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, “कई बार संगीत मुझे मेरी कमर लचकाने और नाचने को मजबूर कर देता है, उस वक्त भी जब वहां पर डांस फ्लोर नहीं होता।” उनकी इन तस्वीरों को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।