बोल्ड लुक में नजर आई निया शर्मा , सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान

इससे पहले एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी में फोटोज शेयर किए थे। इस आउटफिट में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कहर ढाया था। बता दें कि एक्ट्रेस की जल्दी ही वेब सीरीज ‘जमाई 2.0’ 26 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

 

फैंस निया कि वेब सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस सीरीज में निया के साथ रवि दुबे भी दिखाई देंगे। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होगी। इस सीरीज की शूटिंग गोवा में हुई थी।

सोर्स की माने तो दोनों ने सीरीज के लिए मोटी फीस ली है। जमाई 2.0 में लव रोमांस के साथ ही बदला भी देखने को मिलेगा। जारी किए गए टीजर में देखा जा सकता है कि निया और रवि अपने भाई बहन को लेकर बहस कर रहे होते हैं। फैंस के इस टीजर पर अच्छे रिएक्शन आ रहे हैं।

निया के ये फोटोज डालते ही वायरल हो गए। फैंस इस फोटोज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इन ग्लैमरस फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया ‘दिन में तारे देखना’ फैंस एक्ट्रेस के फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘सुपर सिज़लिंग लुक निया’ वहीं दूसरे यूजर ने ‘Pawri’ से जोड़ते हुए कमेंट कर फोटो की तारीफ की है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि निया ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट मिडी पहनी हुई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने स्टोन चोकर पहना हुआ है। उनका ये लुक बाकी फोटोज से एकदम हटकर है। इस आउटफिट के साथ ही निया का आई मेकअप काफी चर्चाओं में है। खुले बालों के साथ निया का ये लुक परफेक्ट लग रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश अदाओं से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में ट्रांसपेरेंट आउटफिट में फोटो शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

निया की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आए दिनों उनके फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल होते हैं।