‘फादर्स डे’ पर करणवीर बोहरा ने शेयर की ये तस्वीर , फैंस हुए हैरान

जहां तक प्रशंसकों की प्रतिक्रिया की बात है तो कॉमेंट सेक्शन में प्रशंसक करणवीर तथा उनके पिता का चेहरा मेल खाने की बात लिखते नजर आए। किसी ने करणवीर को उनके पापा की कार्बन कॉपी बताया तो किसी ने लिखा कि करणवीर तथा उनके पिता बिलकुल हमशक्ल दिखाई देते हैं। अभिनेता द्वारा साझा की गई ये थ्रोबैक फोटोज बहुत वायरल हो रही हैं।

करणवीर ने इन फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने आपको बताया था ना कि बात परिवार की है। पापा आपको फादर्स डे की बेहद बेहद बधाइयां। सभी पिता एक जैसे ही होते हैं, कई बार वो बहुत कठोर होते हैं और कई बार बहुत प्यार करते हैं।

दरअसल करणवीर बोहरा ने पिता अपने पिता की कुल तीन फोटोज साझा की हैं तथा इन तस्वीरों में करणवीर के पिता का चेहरा हूबहू अभिनेता से मेल खा रहा है। जाहिर रूप से करणवीर नैन-नक्श के मामले में बिलकुल अपने पापा पर गए हैं।

इन थ्रोबैक फोटोज को साझा किए जाने के कुछ ही घंटे पश्चात् ये सोशल मीडिया पर वायरल होनी आरम्भ हो गईं।आज पूरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जा रहे हैं, इस अवसर पर सोशल मीडिया पर कई स्टार्स विश कर रहे है।

इसी प्रक्रिया में टेलीविज़न अभिनेता करणवीर बोहरा ने भी अपने पिता को फादर्स डे की बधाइयां दी हैं। हालांकि उनकी फोटोज में प्रशंसकों को कुछ ऐसा दिखाई दे गया कि वो अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे थे। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या माजरा है।