बेनेली ने भारत में लॉन्च की 500 CC की बाइक, जानिए शानदार फीचर

इस बाइक की खूबियों की बात की जाए तो बेनेली की 502C क्रूजर बाइक में बीएस6 इंजन दिया है। 500 सीसी का यह पैरेलल-ट्विन इंजन 8,500 आरपीएम पर 46.8 बीएचपी की जबर्दस्त ताकत देता है।

वहीं यह इंजन 6,000 आरपीएम पर 46 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क बनाता देता है। इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। आप इस बाइक से लंबा सफर तय कर सकते हैं।

इसमें 21.5 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक का अगला हिस्सा 41 मिमी यूएसडी फोर्क्स और पिछला हिस्सा मोनोशॉक सस्पेंशन से लैस है।

अन्य फीसर्च की बात करें तो बाइक में कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। इसका इंस्ट्रुमेंट कंसोल पूरी तरह से डिजिटल है। साथ ही इसमें अडजस्ट होने वाला क्लच लीवर जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं। इस क्रूज़र मोटरसाइकिल को स्टील ट्यूब ट्रैलिस फ्रेम पर बनाया गया है और अलॉय व्हील्स के साथ पिरेली एंजेल जीटी टायर्स दिए गए हैं।

बेनेली ने भारत में लॉन्च की 500 CC की बाइक, सिर्फ 10000 रुपये में बना सकते हैं अपनी अपनी तेज तर्रार बाइक्स के लिए मशहूर बेनेली इंडिया में अपनी दमदार बाइक लॉन्च कर दी है।

बेनेली 502C क्रूज़र मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत 4.98 लाख रुपये रखी गई है। लॉन्च के साथ कंपनी ने एक शानदार आफर भी पेश किया है। आप सिर्फ 10,000 रुपये की टोकन मनी देकर बाइक की बुकिंग कर सकते हैं। बेनेली के अनुसार बाइक की डिलिवरी जल्द ही शुरू की जाएगी।