भारत मे लॉंच हुई BMW X1 20i Tech Edition , जानिए दमदार फीचर

इस SUV के केबिन को कई प्रीमियम फ़ीचर्स मिलते हैं। जैसा कि बीएमडब्ल्यू का दावा है, X1 एक इंटेलिजेंट व्हीकल स्ट्रक्चर और स्मार्ट इंटीरियर की तर्ज पर तैयार किया गया है।

कैबिन में एक बड़ा पैनोरमिक ग्लास रूफ, छह डिमेबल एम्बिएंट लाइटिंग विकल्प, ड्राइवर और पैसेंजर दोनों के लिए मेमोरी फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकल सीट एडजस्टमेंट शामिल है।

अन्य फीचर्स में iDrive कंट्रोलर और नेविगेशन के साथ एक नई 10.25-इंच की सेंटर टचस्क्रीन डिस्प्ले, हेड-अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग, 205-वाट ऑडियो सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज़ कंट्रोल आदि शामिल हैं।

अधिक आराम के लिए पीछे की सीटों को झुकाया जा सकता है। इसके साथ दोहरे कप होल्डर के साथ एक सेंटर आर्मरेस्ट भी शामिल है। सीटों को फोल्ड करके बूट स्टोरेज को 500 लीटर से बढ़ाकर 1,550 लीटर तक किया जा सकता है।

BMW X1 20i टेक एडिशन को शार्प और मस्कुलर डिजाइन दिया गया है। इस एसयूवी को क्रोम गार्निश्ड सिग्नेचर बीएमडब्ल्यू किडनी ग्रिल के साथ एक आकर्षक फ्रंट प्रोफाइल मिलती है। जिसके किनारे पर एलईडी हेडलैंप और एलईडी फॉग लैंप दिए गए हैं।

इसकी साइड प्रोफाइल की बात करें तो कार में वेज के आकार की रूफलाइन, क्रिस्प कैरेक्टर लाइन्स मिलती हैं। रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स, बड़े ट्विन एग्जॉस्ट टेलपाइप के साथ रियर में स्पोर्टी स्टांस और 18-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

जर्मन वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में BMW X1 20i Tech Edition को लॉन्च कर दिया है। इस कार को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। इस कार की कीमत बाजार में 43 लाख रुपए (एक्स शोरूम) तय की गई है। बता दें, यह कार सीमित इकाइयों के साथ उपलब्ध होगी।