BMW ने लाॅन्च की ऐसी शानदार Bikes, जानिए कीमत से लेकर फीचर

BMW Motorrad की अपडेटेड 2021 R 1250 GS की कीमत 20.45 लाख रूपए और अपडेटेड आर 1250 जीएस एडवेंचर की कीमत 22.40 लाख रूपए है।

BMW bikes पर नए रंग विकल्पों में ट्रिपल ब्लैक और साॅलिड व्हाइट पेंट स्कीम शामिल है। बाइक आर 1250जीएस एडवेंचर एक नए आइस ग्रे रंक के साथ ट्रिपल ब्लैक रंग में उपलब्ध है। ऐ

सा भी बताया जा रहा है कि कंपनी आइकाॅनिक बीएमडब्ल्यू जीएस मोटरसाइकिल के 40 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भविष्य में बाइक्स पर ‘एशिन 40 ईयर्स जीएस’ ब्लैक एंड येलो पेंटवर्क पेश करेगी।

BMW की इस खास पेशकश में ब्रेक का विशेष ध्यान देते हुए स्टैंडर्ड डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल, एक इको मोड और BMW integral ABS Pro System मिलता है जो combi-braking system है, ये आगे और पीछे दोनों ब्रेक को एक साथ लगाने के लिए मजबूर करता है।

इतना ही नहीं यह Six-axis IMU के साथ अलग-अलग राइडिंग परिस्थितियों के तहत ब्रेकिंग को एडजस्ट करने के लिए भी काम करता है। ये बाइक BS6 कंप्लायंट 1,254cc, twin-cylinder इंजन से जबरदस्त शक्ति मिलती है ।

जो 7,750rpm पर 136hp का पावर और 6,250rpm पर 143NM का टार्क जनरेट करती है। इसके इंजन में BMW की शिफ्टकैम तकनीक भी है साथ ही यह 6-speed transmission के साथ आता है।

स्पोट्र्स बाइक तो वैसे कई टूव्हीलर निर्माता कंपनी द्वारा लाॅन्च की गई है लेकिन अधिकतर युवाओं की अगर पसन्द की बात करें तो BMW Motorrad नंबर वन पर आती है। आप भी अगर स्पोर्ट्स बाइक की चाह रखते हैं ।

तो ये जानकर आपको खुशी होगी कि BMW Motorrad ने भारत में अपडेटेड 2021 R 1250 GS और R 1250 GS एडवेंचर मोटरसाइकिल लाॅन्च कर दी है।

ये दोनो ही बाइक्स को कंप्लीटली बिल्ट-अप CBU यूनिट के तौर पर उपलब्ध कराया जाएगा। नई बाइक्स के अपडेट में अपग्रेड किए गए उपकरण के साथ-साथ नए रंग भी शामिल हैं। इन दोनो ही बाइक्स की बुकिंग कंपनी के डीलरशिप पर शुरू हो चुकी है।