बीएमडब्ल्यू ने भारत में लांच की X3 M SAV कार, कीमत जानकर उड़े लोगो के होश

हाल ही में बीएमडब्ल्यू ने X3 M SAV कार को हिंदुस्तान में लॉन्च किया था । इस कार मूल्य एक्स-शोरूम दिल्ली में 99.9 लाख रुपये है । बीएमडब्ल्यू के अनुसार इस कार के मॉडल को इस तरह से डिजाइन किया गया है .

 

यह दूसरी कारों से इसे अलग बनाता है व इसका प्रदर्शन बेहतर करता हैं । कंपनी के अनुसार X3 M SAV कार हिंदुस्तान में जर्मनी से बनकर आएंगी । इसे हिंदुस्तान में असेंबल नहीं किया जाएगा ।

इस पेशकश पर टिप्पणी करते हुए बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पाहा ने कहा, ”विरासत, विशिष्टता व प्रदर्शन के एक अद्वितीय संयोजन के साथ मिनी जॉन कूपर वर्क्स अपने आप में बेजोड़ है । ” यह गाड़ी दो लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है व 6.1 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटा तक गति दे सकती है ।

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने एक बयान में बोला कि सीमित संस्करण का मॉडल मिनी जॉन कूपर वर्क्स जीपी से प्रेरित है व इसे पूरी तरह निर्मित इकाई (CBU) के रूप में पेश किया गया है।

कंपनी ने बताया कि बुकिंग के लिए इसकी केवल 15 यूनिट्स उपलब्ध हैं व इसे ‘शॉप मिनी डॉट इन’ (shop.mini.in) नाम की वेबसाइट पर बुक किया जा सकता है ।

जर्मनी की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) ने हिंदुस्तान में मिनी जॉन कूपर वर्क्स हैच (Mini John Cooper Works Hatch) का लिमिटेड एडिशन एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी शोरूम मूल्य 46.9 लाख रुपये है।