लड़के के प्यार में अंधी हुई ये, सरेआम उतार दिए पूरे कपडे और इसके बाद जो हुआ वो जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

आज तक आपने कई बार ये सुना होगा कि प्यार में इंसान अंधा हो जाता है और कई बार तो ये कहावत वाकई में सच भी साबित हो जाती है. इस दुनिया में कुछ लोग खूबसूरती और पैसा देखकर प्यार करते हैं और कुछ लोग सामने वाले इंसान का दिल देखकर उससे प्यार कर बैठते हैं.

आज हम आपको एक ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक लड़के को किन्नर से प्यार हो जाता है और इसके बाद जो होता वो हैरान कर देने वाला था. कुछ मुलाकात के बाद लड़के और किन्नर के बीच इतना प्यार हो जाता है कि वो एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे थे. जब ये बात लड़के के पिता को पता चली तो इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

जब लड़के के पिता को अपने बेटे के प्यार के बारे में खबर चली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को बुला लिया. दरअसल किन्नर लड़के के प्यार में इतना ज्यादा दीवाना हो गया था कि वो उसके घर ही जा पंहुचा और फिर लड़के के पिता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर किन्नर का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया.

ये कोई किताबी प्रेम कहानी नहीं है, ये सच्ची घटना रविवार रात दिल्ली के शाहपुर जट गांव में हुई. यहां लड़के के पिता ने करीब 3 किन्नर की पिटाई की थी और इसके बाद गुस्साए किन्नरों ने सरेआम अपने सारे कपड़े उतार दिए.

खबरों के मुताबिक किन्नर के प्यार में पागल हुआ लड़का अपने परिवार से छुप-छुपकर किन्नर से मिलने जाता था. दोनों आखिरी बार जन्माष्टमी के अवसर पर मिले थे. लड़के के पिता ने इसके बाद किन्नर से ना मिलने की धमकी भी बेटे को दी थी.

लेकिन किन्नर से रहा नहीं गया जब लड़के ने उससे बात करना ही बंद कर दी. रविवार की रात लगभग 10.30 बजे प्रेमी किन्नर अपने साथी दो अन्य किन्नरों के साथ शाहपुर जट गांव पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई और ये मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया. ये सारा ड्रामा दो घंटे तक चला और उसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करवाया. फ़िलहाल इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.