तेजस्वी यादव पर बीजेपी का तंज, कहा- सीएम बनने की हड़बड़ी…

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भले कह रहे हैं कि उन्हें सीएम बनने की हड़बड़ी नहीं है, मगर पांच-पांच विभागों से उन्हें कहां परहेज है।

वहीं, राजद के लोगों में भी तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाने की बेचैनी है। यह अलग बात है कि जनता अब लालू प्रसाद व उनके युवराज का बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि आज जरूरत सत्तालोलुपों के मंसूबे को ध्वस्त कर बिहार को बचाने व लोकतंत्र की रक्षा करने की है।

आपको बता दें बुधवार को गया में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था कि मैं बिहार का मुख्यमंत्री बनने की जल्दी में नहीं हूं। गठबंधन में किसी भी तरह की समस्या नहीं है। फिलहाल हमारा फोकस 2024 के आम चुनाव पर है। भाजपा को सत्ता से बाहर करना है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अपने निजी स्वार्थों के लिए हम सांप्रदायिक शक्तियों को सत्ता में नहीं आने दे सकते।

वहीं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा था कि 2025 या 2030 की ही तो बात कही जा रही है। यह तो अच्छी बात है, तब तक हम और अनुभव हासिल करेंगे। नीतीश कुमार जी क्षमतावान नेता तो हैं ही। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी कोशिश तो यह होगी कि 2024 के आम चुनाव में बिहार से भाजपा को एक भी सीट न मिल सके।

सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है। इसके साथ ही जंगलराज के अगाज की आहट से जनता सहमने लगी है। कोई भी दिन ऐसा नहीं गुजर रहा है जब अपराध की दर्जन भर संगीन घटनाएं नहीं घट रही हैं। बिहार में दिन ब दिन कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती चली जा रही है। इस ओर किसी का ध्यान नहीं है।