बीजेपी के इस महान नेता को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती, लोगो ने की ये अपील

देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 75 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. यह पहली बार है जब एक दिन में इतने मामले सामने आए हैं.

वहीं, 1023 मरीजों की मौत भी हुई है. इसी के साथ भारत में कुल कोरोना मामले का आंकड़ा 33 लाख पार कर गया है. यहां इस महामारी से मरने वालों की संख्या 60 हजार से ज्यादा हो चुकी है और 7.25 लाख मरीज ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं.

आज राजस्थान के पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन, असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई, मोदी सरकार में मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, श्रीपद नाइक, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार, स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित कई नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

हर्ष संघवी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज मैंने कोविद -19 परीक्षण किया और यह पॉजिटिव आया है। मैंने अस्पताल में भर्ती होने का विकल्प चुना है। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं और सावधानी बरतें।

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की चपेट में आम लोगों के साथ राजनेता भी आ रहे है। अब गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से बीजेपी (BJP) विधायक हर्ष संघवी (Harsh Sanghavi) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। संघवी ने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी है।