बीजेपी के चुनाव प्रचार में उतरे मिथुन चक्रवर्ती , कल करेंगे ये…

25 मार्च को मिथुन चक्रवर्ती जंगल महल के बांकुड़ा और झाड़ग्राम जिले में कई जगह चुनाव प्रचार करेंगे. 25 मार्च को मिथुन चक्रवर्ती ताबड़तोड़ 4 रोड शो करने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी ज्वाइन करने के बाद से ही शूटिंग में व्यस्त हो गए थे. अब जब वह फ्री हुए हैं तो पार्टी ने उनका इस्तेमाल चुनाव प्रचार में करने का फैसला लिया है.

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए होने जा रहे पहले चरण के चुनावों के लिए चुनाव प्रचार का अंतिम दिन 25 मार्च ही है. ऐसे में अंतिम दिन मिथुन को चुनाव प्रचार में उतारने का फैसला देरी से लिया गया नजर आता है.

7 मार्च को पार्टी ज्वाइन करने के बाद भी पहले चरण के चुनाव प्रचार में भारतीय जनता पार्टी मिथुन का फायदा उस तरह से नहीं उठा सकी जिस तरह से उसे उठाना चाहिए था. हालांकि इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि वो शूटिंग में व्यस्त थे.

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने 7 मार्च को परेड ब्रिगेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी. तभी से उनके पार्टी के लिए प्रचार करने पर कयास लगने शुरू हो गए थे. और अब पहले चरण के चुनाव से महज 2 दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती जंगल महल से बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान में अब ‘मिथुन दा’ की भी एंट्री होने जा रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक बीते दिनों के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती आखिरकार 25 मार्च से भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में उतर रहे हैं.