विदेश मंत्री का आज बीजेपी जलाएगी पुतला, देश के सभी प्रदेशों की राजधानी में होंगे…

पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के बयान के खिलाफ बीजेपी आज देश भर में प्रदर्शन करेगी। बीजेपी ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान, जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘कसाई’ कहा था, उसकी निंदा करते हुए देश भर में प्रदर्शन का फैसला किया है।

दरअसल, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। बिलावल भुट्टो जरदारी ने न्यूयॉर्क में अपनी प्रेस कांफ्रेंस ने पीएम नरेंद्र मोदी को “गुजरात का कसाई” कहा था। बिलावल ने कहा था कि ओसामा बिन लादेन मर गया है, लेकिन गुजरात का कसाई नरेंद्र मोदी अभी तक जीवित है।

किसी राष्ट्रध्यक्ष के लिए इस तरह की टिप्पणी अब से पहले कभी नही सुना गया है। बीजेपी ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान को शर्मनाक, कायरतापूर्ण और निचले स्तर का बताते हुए, शनिवार को देश भर में धरना प्रदर्शन करने की तैयारी कर ली है।

बीजेपी के तरफ से कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जिस तरह के निंदनीय और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया है, उसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। ऐसा बयान देकर बिलावल भुट्टो ने सार्वजनिक जीवन की मर्यादा को तार-तार कर दिया है।

बीजेपी ने कहा है कि वह बिलावल भुट्टो के बयान के खिलाफ देश भर में जोरदार धरना-प्रदर्शन करेगी। ये विरोध प्रदर्शन, देश के सभी प्रदेशों की राजधानी में होंगे। भाजपा कार्यकर्ता, पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला भी विरोध प्रदर्शन के दौरान जलाएंगे।

बीजेपी की तरफ से जारी बयान में ये भी कहा गया है कि सत्ता में बने रहने के स्वार्थ के बीच पाकिस्तान की बदहाल होती आर्थिक स्थिति, पाकिस्तान की अराजकतापूर्ण स्थिति, पाकिस्तान के सेना में मनमुटाव, दुनिया के देशों से खराब होते पाकिस्तान के रिश्ते और आतंकवाद को पाल-पोश कर बड़ा करने की नीति से दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने ऐसा कायरतापूर्ण और गिरा हुआ बयान दिया है।