यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए बीजेपी ने शुरू किया ये, पीएम मोदी लगाएंगे आखिरी मुहर

यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी।

यूपी समेत पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी में उच्च स्तरीय बैठक पिछले दो दिन से लगातार चल रही हैं। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, अनुराग ठाकुर, धर्मेंद्र प्रधान और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल हैं।

वहीं, पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह वर्चुअल रूप से शामिल होंगे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक जल्द ही दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में शुरू होगी। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।

इससे पहले मुमकिन है कि आज बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो जो PM की अगुवाई में होगी जिसमें पिछले दो दिनों के दौरान जिन नामों पर चर्चा हुई है उस पर अंतिम मुहर लगेगी। एक बार फैसला होने के बाद पहले और दूसरे चरण के लिए नामों का ऐलान एक दो दिन में किया जा सकता है।