भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने शिवाजी कृष्णमूर्ति और DMK पर लगाए ये बड़े आरोप

 तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष नारायण थिरुपति ने शुक्रवार को डीएमके पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि सत्तारूढ़ पार्टी DMK नेता शिवाजी कृष्णमूर्ति ने राज्यपाल आरएन रवि के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की थी, जिसे लेकर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण थिरुपति ने शिवाजी कृष्णमूर्ति और DMK पर कई आरोप लगाए।

नारायण थिरुपति ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि यह DMK की संस्कृति है। पिछले 60 वर्षों से वे अभद्र और गंदी भाषा का उपयोग कर रहे हैं और इसके लिए जाने जाते हैं, ये DMK के डीएनए में है। थिरुपति ने कहा कि शिवाजी कृष्णमूर्ति और RS भारती ने राज्यपाल आरएन रवि को गाली दी थी और कहा था कि वे उन्हें मार देंगे। हम आश्चर्यचकित हैं कि डीएमके का आतंकवादियों के साथ कोई संबंध है?

डीएमके नेता शिवाजी कृष्णमूर्ति ने शुक्रवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि के खिलाफ अपनी टिप्पणी से विवाद खड़ा कर दिया था। कृष्णमूर्ति ने गुरुवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “अगर राज्यपाल अपने विधानसभा भाषण में अंबेडकर का नाम लेने से इनकार करते हैं, तो क्या मुझे उन पर हमला करने का अधिकार नहीं है?”

कृष्णमूर्ति ने कहा, “यदि आप (राज्यपाल) तमिलनाडु सरकार द्वारा दिए गए भाषण को नहीं पढ़ते हैं, तो कश्मीर जाएं, और हम आतंकवादी भेजेंगे ताकि वे आपको मार गिरा सकें।”

सीएम स्टालिन द्वारा राज्यपाल पर एक भाषण देने का आरोप लगाया गया था जो अप्रचलित था। इस बीच, भाषण विवाद को लेकर कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों और अन्य सहयोगी सदस्यों ने शुक्रवार को टीएन राज्यपाल आरएन रवि के खिलाफ राजभवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

तमिलनाडु के विधायक थिरु एन इरमाकृष्णन ने बुधवार को राज्यपाल आर एन रवि के अभिभाषण पर ‘धन्यवाद प्रस्ताव’ पेश किया, जिसमें उनके कृत्य पर ‘खेद’ शब्द का उल्लेख किया गया है। बुधवार, 9 जनवरी को, राज्यपाल ने अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया कि राज्य के लिए ‘थमिज़गम’ नाम अधिक उपयुक्त होगा।

सोमवार को सदन के उद्घाटन सत्र में अपने प्रथागत संबोधन के दौरान राज्यपाल रवि की टिप्पणी ने विशेष रूप से सत्ता पक्ष से हंगामा शुरू कर दिया। सत्तारूढ़ द्रमुक और उसके सहयोगी दलों कांग्रेस और वीसीके के विधायकों ने राज्यपाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और वॉकआउट किया।