मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव की तारीख का एलान होते ही बीजेपी ने शुरू किया ये काम

सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव की तारीख (5 दिसम्‍बर 2022) का ऐलान होते तो भगवा खेमा चुनावी मोड में आ गया। बीजेपी इसे साइकिल के गढ़ में कमल खिलाने के मौके के तौर पर देख रही है।

लिहाजा अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। रविवार को पार्टी कार्यालय पर जिले भर के संगठन की बैठक बुलाई गई और चुनाव में जीत हासिल करने की रणनीति बनाई गई। लोकसभा प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने पदाधिकारियों की बैठक ली और चुनावी तैयारियों का खाका तैयार कराया। सोमवार से भाजपाई, बूथ वार चुनावी रणनीति को अमली जामा पहनाने में भी जुट गए हैं।

इस दौरान बिजली व टेलीफोन के खंभों समेत सार्वजनिक स्थलों नेशनल हाईवे ओवरब्रिज चौराहा, बड़ा चौराहा, छोटा चौराहा, मेन बाजार रोड, नदी का पुल, लुधपुरा तिराहा समेत सार्वजनिक स्थलों से हटवा दिया गया है।

बैठक में लोकसभा प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों से जनता खुश है। यही वजह है कि आजमगढ़ के बाद गोला उपचुनाव में भाजपा जीती है। मैनपुरी उपचुनाव में भगवा लहराएगा।

कार्यकर्ताओं को सिर्फ अपने-अपने बूथ को जीतना है। बैठक में सभी शक्ति केंद्रों का आज से सत्यापन करने के लिए कहा गया साथ ही आज से विधानसभा स्तरीय बैठकें करने के निर्देश दिए गए। संचालन टोलियों को एक्टिव करने के लिए कहा गया। जोड़ा गया कि बूथ अध्यक्ष अपने बूथ पर मतदाताओं के बीच अपनी बात रखें।