भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर साधा निशाना , कह डाली ये बात

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधा है। कहा कि वे सिर्फ सोशल मीडिया पोस्टों के माध्यम से चर्चाओं में बने रहने की कोशिश करते हैं। भाजपा प्रवक्ता जोशी ने पूर्व सीएम हरीश रावत को अपने कार्यकाल का सच सामने लाने की चुनौती दी है।

जोशी ने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपनी ताजा पोस्ट में वर्ष 2014 से 2016 तक सत्ता में रहते की गई गलतियों का दंड जनता से वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मिलने की बात स्वीकारी है। पूर्व सीएम को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर वे कौन-कौन से अपराध थे जिनका दंड जनता ने दिया।

जोशी ने चुटकी लेते हुए कहा कि कहीं यह अपराध स्टिंग में लूट का लाइसेंस देने, शराब माफियाओं से साठगांठ करने, अपने चहेतों से भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनवाने वाले तो नहीं हैं। कहा कि देवभूमि के साथ किए इन पापों के दाग इतने हल्के भी नहीं है कि एक चुनाव में हार से धुल जाएंगे।

पूर्व सीएम के खिलाफ सीबीआई जांच चल रही है। दोषी पाए जाने पर न्यायालय अपना काम करेगा। जोशी ने कहा कि जब उनके ही साथी उन्हें उनके अपराध के लिए माफ करने को तैयार नहीं हैं तो फिर जनता से कैसे उम्मीद कर रहे हैं ।