बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर का बड़ा बयान , कहा – ओवैसी बनना चाहते है ये…

हरिभूषण ठाकुर बचौल ने नेहरू और गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि आजादी का इतिहास भारत का देखिए और बाकी विदेशी देशों का देखिए. उन्होंने कहा कि लड़ाके आज अफगानिस्तानन को तबाह करने में जुटे हैं और भारत के वामपंथी इसपर चुप हैं.

विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं बचौल– बीजेपी विधायक अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों हरिभूषण ठाकुर बचौल ने स्पीकर विजय सिन्हा से मांग की थी कि मंगलवार को विधानसभा में हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए अवकाश मिले. वहीं बचौल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि धर्म के नाम पर तो देश बंट गया और अब भी अगर भारत के लोग नहीं संभले, तो आने वाले दिनों भारत में भी अफगानिस्तान और तालिबान बनेगा.

मीडिया से बातचीत करते हुए हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि तालिबानी सोच वाले लोगों को अफगानिस्तान भेजा जाएगा. उन्होंने आगे कहा है कि ओवैसी राजनीतिक चमकाने के लिए ये सब कर रहे हैं. राम मंदिर का मामला सुुप्रीम कोर्ट सुलझा चुकी है. बीजेपी विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी बरसाती मेढ़क हैं.

बिहार के मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने असदुद्दीन ओवैसी पर विवादित बयान दिया है. बचौल ने कहा है कि ओवैसी दूसरा जिन्ना बनना चाह रहे हैं, लेकिन अब वे कामयाब नहीं हो पाएंगे. वहीं बचौल के इस बयान पर बीजेपी के नेताओं ने चुप्पी साध ली है.