भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर साधा निशाना , जानिए क्या है पूरा मामला

भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर निशाना साधा। कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव-2022 में काशीपुर से टिकट हथियाने की मंशा से ये नेता ऐसे कार्य करने में लगे हैं, जिनसे आने वाले दिनों में भाजपा को भारी नुकसान होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। उदाहरण देते हुए चीमा ने कहा कि भाजपा के ही कुछ नेता इन दिनों सिख व हिंदुओं के बीच खाई पैदा कर आगामी विधानसभा चुनाव में काशीपुर से टिकट पाने की जुगत भिड़ाने में लगे हैं।

इस बार अपना टिकट न मिलता देख ये नेता अपने स्वार्थ के लिए प्रदेश में भाजपा का नुक़सान करने पर तुले हैं। विधायक चीमा के मुताबिक, ये स्वार्थी नेता खुद टिकट पाने की सोच रखकर हिन्दुत्व की बात करते हुए सिख समाज की मुखालफत करते बताये जा रहे हैं। हिन्दू व सिख समाज को लेकर वे तमाम भ्रांतियां फैला रहे हैं।

लेकिन जनता भलीभांति जानती व समझती है कि हिन्दू और पंजाबी संस्कृति अलग-अलग नहीं है। हिन्दू धर्म ग्रंथों की तरह ही सिख समाज के श्री गुरू ग्रंथ साहिब का भी सम्मान किया जाता है। लेकिन टिकट के लिए कुछ भाजपा नेता काशीपुर में हिंदुओं व सिखों में दरार डालने का प्रयास कर रहे हैं, जो कि सर्वथा अनुचित है।