सुल्तानपुर में डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या, बीजेपी नेता के भतीजे पर आरोप

यूपी के सुल्तानपुर में शनिवार को एक संविदाकर्मी डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के भतीजे पर आरोप लगे हैं. घटना के पीछे जमीनी विवाद में पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है.

सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिजन से घटना की जानकारी ली.

पुलिस के मुताबिक, लंभुआ इलाके में रहने वाले डॉ. घनश्याम तिवारी जयसिंहपुर स्थित जासपारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा के रूप में तैनात थे. वर्तमान में वो नगर के शास्त्री नगर मोहल्ले में रहते थे. शनिवार शाम वो घर से किसी कार्य के लिए बाहर गए थे. देर शाम उनकी पत्नी घर के बाहर खड़ी हुई थी. इसी दरम्यान एक ऑटो वाला घर पहुंचा और घनश्याम को घायल अवस्था में घर के सामने छोड़ कर फरार हो गया.

‘पत्नी ने कहा, पिटाई की, फिर घर छोड़ गए शव’

पत्नी के मुताबिक, नारायणपुर के रहने वाले अजय नारायण सिंह ने पति की पिटाई की है, जिसके चलते मौत हुई है. बताते चलें कि अजय नारायण सिंह, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह उर्फ बब्बन सिंह का भतीजा है. घटना की जानकारी लगते ही पूर्व विधायक देवमणि द्विवेदी और जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे और हत्यारोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.

‘पुलिस बोली- हमलावरों पर कार्रवाई करेंगे’

पुलिस ने बताया कि परिवारवालों से बातचीत की है और घटना का कारण पता किया जा रहा है. हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.