फैजाबाद सीट हारने के बाद अलर्ट मोड में भाजपा, चार मंत्रियों ने संभाल ली कमान, बूथों पर फोकस

अयोध्या:  फैजाबाद सीट पर मिली हार के बाद भाजपा आने वाले उपचुनावों को लेकर अभी से अलर्ट मोड पर है। प्रदेश की योगी सरकार के चार मंत्रियों ने मिल्कीपुर उपचुनाव की तैयारी को लेकर मंथन किया। इसके लिए कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, संसदीय कार्य मंत्री मयंकेश्वर सिंह, खेल मंत्री गिरीश यादव, खाद्य व रसद मंत्री सतीश शर्मा व एमएलसी अवनीश पटेल ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडल के अध्यक्षों और प्रभारियों के साथ सहादतगंज स्थित पार्टी कार्यालय में बैठक की।

बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि बूथ समिति के कार्यकर्ता अपने क्षेत्रों में लोगों से लगातार संपर्क और संवाद करते रहें। मंडल के पदाधिकारी शक्ति केंद्र व बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा करते रहें। पिछले चुनाव में जो बूथ कमजोर थे, उन पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है। जो मतदाता किन्हीं कारणों से नाराज हैं, उनसे मंडल और जिले के पदाधिकारी संपर्क करें। लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से झूठ फैलाकर यहां पर जीत दर्ज की गई। विपक्ष के इस झूठ के बारे में कार्यकर्ता, जनता से चर्चा अवश्य करें।

संसदीय कार्य मंत्री मयंकेश्वर सिंह ने कहा कि बूथ विजय से ही चुनाव विजय होती है। पिछले चुनाव में जिस प्रकार से झूठ के बल पर चुनाव को प्रभावित किया गया, उसका पर्दाफाश कार्यकर्ताओं को करना है। खेल मंत्री गिरीश यादव ने मंडल के सभी पदाधिकारियों को क्षेत्र में सक्रिय रहने और बूथ पदाधिकारियों से नियमित संपर्क में रहने के लिए कहा। खाद्य व रसद मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ता हर घर और हर मतदाता से संपर्क करें। उन्हें केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराएं। बैठक में जिला प्रभारी मिथिलेश त्रिपाठी, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, कमला शंकर पांडेय, राघवेंद्र पांडेय, शैलेंद्र कोरी व राधेश्याम त्यागी मौजूद रहे।