भाजपा स्थापना दिवस: सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान , कहा 2025 का स्थापना दिवस होगा…

भाजपा आज अपना 42वां स्थापना दिवस धूमधाम से मना रही है। इस मौके पर प्रदेशभर में मंडल स्तर तक कार्यक्रम आयेाजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश कार्यालय में पार्टी झंड़ा फहरा कर कार्यक्रमों का शुभारंभ किया।

सीएम धामी ने कहा 2025 का स्थापना दिवस बहुत ही खास होगा। उत्तराखंड की 25वीं वर्षगांठ पर विकास से जुड़ी सभी कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा। कहा कि प्रदेश सरकार विकास के लिए ठाेस रणनीति बनाकर कार्य कर ही है। साथ ही, विकास कार्यों को पूरा करने के लिए डेडलाइन भी तय की गई है। इसके बाद 11 बजे से जीएमएस रोड पर स्थापना दिवस का मुख्य कार्यक्रम आयेाजित किया जा रहा है।

जिसमें सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनेंगे। इसके बाद यहीं से कार्यकर्ता शोभायात्रा भी निकालेंगे, जो शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए घंटाघर तक भी पहुंचेगी। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ता भी अपने घरों पर पार्टी झंडा फहरा रहे हैं। उत्तराखंड में लगातार जीत के रथ पर सवार भाजपा, इस आयेाजन के जरिए लोकसभा चुनाव तैयारियों में जुटने का संकेत दे रही है।

विकासनगर। पछुवादून में भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। विकासनगर में विधायक आवास पर ध्वजारोहण किया गया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने नगर क्षेत्र में प्रभात फेरी निकाली। वहीं सुद्धोवाला में विधायक आवास पर स्थापना दिवस समारोह मनाया गया।

विधायक मुन्ना चौहान और सहदेव पुंडीर ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के इतिहास की जानकारी दी। कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद, जन हित की पैरोकार रही है। इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष चंदन लाल अग्रवाल, रोशन नेगी, सुखदेव फर्सवाण, यशपाल नेगी आदि मौजूद रहे।

भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस उत्सव के रूप में मनाया गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों में भाजपा का झण्डा लगाया। पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी व भाजपा कार्यकर्ताओं ने वर्चुवल के माध्यम से पीएम मोदी का संबोधन सुना।

पार्टी के जिला महामंत्री जगतकिशोर बड़थ्वाल ने बताया कि पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं द्वारा अपने अपने घरों में भाजपा का झण्डा लगाया जा रहा है। बताया कि यह कार्यक्रम सभी मंडलों में आयोजित किया जा रहा है।