BJP नेता ओझा केस के मुख्य गवाह को गोली मर कर हत्या

आपको बता दें कि 12 फरवरी 2016 दिन मंगलवार को बीजेपी विधायक विशेश्वर ओझा को गोली मार दी गई थी, जिसमें उनकी जान चली गई थी। इस मामले के चश्मदीद गवाह कमल किशोर मिश्रा थे।

Image result for BJP नेता ओझा केस के मुख्य गवाह को गोली मर कर हत्या

मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो कमल किशोर मिश्रा खेत से काम करके लौट रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इलाके को चारों तरफ से घेरबंदी कर छापेमारी में जुट गई हैं। पुलिस ने दावा किया हैं कि मामले को लेकर जल्द ही कोई खुलासा किया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक, आरा जिले के कारनामेपुर ओपी के सोनवर्षा गांव में बीजेपी नेता विशेश्वर ओझा केस के चश्मदीद गवाह कमल किशोर मिश्रा समेत दो लोगों को शुक्रवार की सुबह गोली मार दी गई। जिसमें कमल किशोर मिश्रा की मौके पर ही जान चली गई जबकि, अमर नाथ मिश्रा घायल हो गए। इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब कमल किशोर मिश्रा खेत से लौट रहे थे। घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। बताया जा रहा हैं कि बदमाश की संख्या पांच से छह थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आसानी से भाग निकल खड़े हुए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अमर नाथ मिश्रा को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया हैं। बीजेपी नेता ओझा के भाई भुअर ओझा का आरोप है कि ट्रायल को रोकने करने और गवाहों के अंदर डर पैदा करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा हैं कि कमल किशोर मिश्रा को चार महीना पहले धमकी भी दी गई थी। बावजूद उन्होंने गवाही भी दी थी।