BJP के महासचिव राम माधव ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को दिया दो टूक जवाब

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा है कि बेहतर होगा कि आप भारत के आम चुनाव से दूर रहें। उन्होंने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री कौन होगा, यह भारत के लोग तय करेंगे, हम इसका फैसला लेने में सक्षम हैं, हमे सीमा पार से लोगों की सलाह नहीं चाहिए। जब हम वापस सत्ता में फिर से आएंगे, हमे पता है कि पड़ोसियों के साथ कैसे डील करना है। हमे किसी भी तरह का सुझाव या सलाह सीमा पार से नहीं चाहिए।

इससे पहले देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का यह कहना कि दोनों देशों के बीच शांति की बात तभी संभव है जब एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आए, यह कांग्रेस की चाल है। कांग्रेस पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को बाहर करना चाहती है, यही वजह है कि उसने यह चाल चली है। निर्मला सीतारमण के इसी बयान का समर्थन करते हुए राम माधव ने कहा कि बेहतर होगा पाक के प्रधानमंत्री भारत के चुनाव से दूर रहें।

बता दें कि इससे इमरान खान ने कहा था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से चुनाव जीतकर आते हैं तो भारत और पाकिस्तान के बीच शांति की पहल के लिए बेहतर होगा। वहीं जब राम माधव से पूछा गया कि क्या भारत की सेना को जानबूझकर राजनीति में इस्तेमाल किया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि यह विपक्ष है तो सेना के नाम पर राजनीति कर रहा है और फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है, वह बालाकोट एयर स्ट्राइक का मुद्दा उठाकर सेना के कदम पर सवाल खड़ा कर रही है। ये लोग सरकार पर सवाल नहीं खड़ा कर रहे हैं, बल्कि सेना की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।