रुबीना दिलैक ने किया ये काम, पति अभिनव शुक्लासे हुई …

रुबीना ने कहा था, ‘जैसा आप सोचते हैं, जैसा आप इमैजिन करते हैं, ये बिल्किल वैसा ही है. तो मैं इन्हें खोना नहीं चाहाती थी. हीरे की परख सिर्फ जोहरी को होती है और मुझे ये हीरा नहीं खोना था. इस वजह से इस रिलेशन के लिए पहला स्टेप मैंने लिया है. इसके बाद दोनों ने साल 2015 में डेट करना शुरू किया.’

दोनों गणेश चतुर्थी के मौके पर एक दोस्त के घर में मिले थे. पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए अभिनव ने कहा था, ‘मैं रुबीना दिलैक से दोस्त के घर मिला था.

मैंने रुबीना को देखा और उस समय उन्होंने साड़ी पहनी थी. नॉर्मली आप लड़कियों को वेस्टर्न कपड़ों में देखते हैं, लेकिन रूबीना को जब मैंने देखा तो वह साड़ी में दिखीं और उसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं.’ इसके बाद अभिनव ने रुबीना से उनसे एक एक फोटोशूट करवाने के लिए कहा था. हालांकि रुबीना ने पहला स्टेप लिया था.

अब आपतो बताते हैं रुबीना और अभिनव की लव स्टोरी के बारे में कि कैसे दोनों ने हर मुसीबत का सामना करके अपनी मैरिड लाइफ को इतना स्ट्रॉन्ग बनाया और कैसे इनकी स्टोरी आपके लिए इंस्पायरिंग है.

टीवी के पॉपुलर और फेवरेट कपल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की लव स्टोरी आज के कपल्स के लिए काफी प्रेरणादायक है. दोनों ने अपने रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखे लेकिन फिर भी उन्होंने अपने रिश्ते को कमजोर नहीं होने दिया.

बता दें कि 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने हिमाचल में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की थी. इसके बाद दोनों ने मुंबई आकर इंडस्ट्री के लोगों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन दिया.