बिल गेट्स ने दिया अपनी पत्नी को तलाक, सामने आई ये हैरान कर देने वाली वजह

जानकारी के मुताबिक बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के सह संस्थापक और दुनिया के चौथे सबसे अमीर शख्स हैं. बिल और मेलिंडा के तीन बच्चे हैं, जिसमें जेनिफर सबसे बड़ी है जिसकी उम्र 25 साल है. वहीं उनका 18 वर्षीय बेटा जिसका नाम फोएबे एडेल गेट्स और 21 वर्षीय बेटी रोरी जॉन गेट्स है.

बिल और मेलिंडा ने अपने तलाक पर बयान दिया कि ‘अब वो दोनों दंपति की तरह साथ नहीं रह सकते हैं, इसलिए अलग हो रहे हैं, लेकिन वो दोनों बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन में साथ काम करते रहेंगे’. साथ ही दोनों ने लोगों से उनको और उनके परिवार को प्राइवेसी देने की मांग की है.

सोमवार को अपने माता पिता के तलाक की घोषणा के बाद जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर कहा कि ‘अब ज्यादातर लोग ये जान चुके होंगे कि उनके माता पिता का तलाक हो रहा है, साथ ही कहा कि वो अभी भी अपने परिवार का इस कठिन समय में साथ देना चाहती हैं और इसलिए लोगों से उन्हें और उनके परिवार को स्पेस देने की मांग की है’.

जेनिफर ने कहा कि ऐसे मुश्किल समय में लोगों के दयालु शब्द और मिल रहा समर्थन उनकी ताकत है. जेनिफर की ये स्टोरी लोगों को काफी पसंद आ रही है और वायरल हो रही है.

25 साल की जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर अपने माता पिता के तलाक के बाद स्टोरी लगाई है. जेनिफर ने बताया कि ये समय उनके परिवार के लिए बेहद कठिन है, इसलिए उन्हें और उनके परिवार को थोड़ी स्पेस दी जाए.

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के सह संस्थापक बिल गेट्स और मेलिंडा तलाक की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों के तलाक पर इनकी बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने अपना बयान दिया है और सोशल प्लेटफार्म पर अपने दिल की बात कही है.