बिहार का एक ऐसा मुर्गा जो हर रोज कमाता है लाखो रूपए, जानिए कैसे…

बिहार पुलिस भी क्या क्या करे? आए दिन मर्डर, चोरी, लूटपाट से जूझती पुलिस अपराधियों को पकड़ने का दावा करती है.

लेकिन इन दिनों बिहार में पुलिस एक मुर्गे की मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है. ये मुद्दा एेसा है कि कैमूर जिले के दुर्गावती थाना के तिरोजपुर की पुलिस इस केस को लेकर खुद दंग है. पुलिस वैसे मुर्गे के हत्यारे को ढूंढने में लगी हुई है.

जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव की निवासी कमला देवी ने एक मुर्गा फार्म खोल रखा है. एक दिन पड़ोसी ने दौड़ाकर एक मुर्गे को पकड़ लिया  उसे मार डाला. मुर्गा की मर्डर के इस मुद्दे को लेकर दोनों के बीच टकराव इतना बढ़ा कि मुद्दा पुलिस तक पहुंच गया.

मुर्गा फार्म चलाने वाली कमला देवी ने अपने मुर्गा की मर्डर का आरोप लगाते हुए उसकी जाँच करने की प्राथमिकी दर्ज करा दी है. अब पुलिस कातिल की तलाश में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक कमला देवी के पड़ोसी ने दौड़ाकर मुर्गा को पकड़ लिया  उसकी मर्डर कर दी. इसके बाद टकराव  प्रारम्भ हुआ तो आरोपियों ने मुर्गा फार्म चलाने वाले कमला देवी  उसके पुत्र इंदल को पीट पीटकर जख्मी कर दिया. जिसके बाद पीड़ित कमला देवी ने दुर्गावती थाने में मुद्दा दर्ज करवा दिया.

दिलचस्प मुद्दा ये भी है कि मुर्गा का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल में भी कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अब तक खुलासा नहीं हुआ है. इस बीच मुर्गे की मृत्यु मुद्दे में सात लोगों पर प्राथमिकी भी दर्ज करा ली गई है.

उधर डाक्टर के बयान से मुद्दा  पेचीदा हो गया है. मुर्गे का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया मुर्गा के गर्दन पर ब्लड रुकने का प्रमाण मिला है. जिसकी रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जाएगी. वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने एक न्यूज चैनल को बतया है कि इस विषय में प्राथमिकी दर्ज की गई है  छानबीन जारी है.