बिहार में फिर बदलने वाला है मौसम, जारी हुआ अलर्ट

बिहार में मौसम (Bihar Weather) का मिजाज एकबार फिर बदलने वाला है. मौसम विभाग ने शनिवार से बारिश और ठनके को लेकर कई जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है. अगले तीन दिनों के बीच सूबे में बारिश की संभावना फिर तेज हो गयी है. वज्रपात की संभावना को देखते हुए लोगों से अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील की गई है.

बिहार में शनिवार से ही मौसम(Bihar Mausam) में बदलाव आने की संभावना है. मौसम विभाग ने गया जिले के कुछ भागों में हल्के दर्जे की मेघ गर्जन और हल्की से मध्यम बारिश की आशंका जताई है. वहीं रविवार को पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण(छपरा), बक्सर, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद और अरवल जिले में ठनका गिरने की संभावना जताई गई है.

बिहार में मंगलवार यानी 19 अक्टूबर को पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, बक्सर और भोजपुर के कुछ हिस्सों में बारिश के आसार जताए गए हैं. जबकि इर जिलों के साथ ही मधुबनी, सुपैल, नालंदा, जमुई , औरंगाबाद, मुंगेर, खगड़िया, बांका, कटिहार, पूर्णिया और भागलपुर समेत कई अन्य जिलों में वज्रपात/ ठनके की संभावना जताई गई है. सोमवार को भी कई जिलों में ठनके के आसार हैं.