बिहार चुनाव : इस नेता की तरफ बढ़ी अनियंत्रित भीड़, रोकना पड़ा भाषण…

तेजस्वी की हर जनसभा में समर्थकों का उत्साह चरम पर रहा. बिहारशरीफ और करायपरसुराय में समर्थक इतने उतावले थे कि बैरिकेडिंग तोड़ मंच के करीब पहुंच गए थे. तेजस्वी ने सभी सभाओं में एक ही बात कही कि अब जात-पात की राजनीति नहीं चलेगी.

 

इस दौरान उन्होंने नीतीश पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वे कहते हैं कि लालटेन का जमाना नहीं है तो उन्हें भी मालूम होना चाहिए कि अब तीर का भी जमाना नहीं रहा. अब मिसाइल का जमाना है, यहां मैं बेरोजगारी आंदोलन की शुरुआत करने आया हूं और हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे.

नालंदा के बिहार शरीफ, गोलापुर और कतायपासूराय में तेजस्वी के कार्यक्रम में भारी भीड़ देखने को मिली. भीड़ को नियंत्रित करना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया इसी कारण तेजस्वी मंच पर पहुंचे और बिना स्वागत के सीधे अपना भाषण शुरू कर दिया.

नीतीश कुमार के गढ़ नालंदा में तेजस्वी यादव ने दमदार चुनावी रैलियां कीं. इस दौरान हर रैली में हजारों की भीड़ देखने को मिली. तेजस्वी यादव की एक झलक पाने के लिए उनके समर्थक मंच तक पहुंचने की कोशिश करने लगे.

जिससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का भी माहौल पैदा हो गया. तेजस्वी ने अनियंत्रित भीड़ को मंच की तरफ आते देख अपना भाषण समाप्त कर दिया और वहां से चले गए.