बिहार चुनाव: आखिर मौके पर इस नेता ने मारी बाजी, कार्यालय के बाहर शुरु हुआ जश्न, हो रही आतिशबाजी

जिन सात सीटों पर वोटों को मार्जिन काफी कम है उसे लेकर महागठबंधन और एनडीए दोनों की धड़कने तेज हैं। दोनों ही दलों के लिए यह सीटें बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि अंतिम परिणाम पता नहीं किसके पक्ष में रहने वाले हैं। बता दें अभी तक कोरोना के कारण धीमी वोट गिनती की रफ्तार धीमी होने के कारण कुल कास्ट किए गए वोट्स में सिर्फ आधे की ही गिनती हो पाई है।

बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनावों के परिणामों की गिनती चल रही है। अभी तक मिले आंकड़ों के अनुसार एनडीए (NDA) की बढ़त बनती दिख रही है।

ऐसे में अगर मतों के हिसाब से अनुमान लगाया जाए तो कह सकते हैं कि अभी कुछ भी स्पष्ठ नहीं है। इन सीटों में 99 ऐसी सीटें हैं जहां वोटों को मार्जिन 2000 से भी कम है। वहीं 7 सीटें तो इनता नजदीक हैं कि यहां वोटों का मार्जिन 60-70 के आसपास है।

अभी तक आए आंकड़ों के अनुसार एनडीए को अभी तक स्पष्ठ बहुमत मिला है। अभी तक एनडीए 127 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन भी 103 सीटों पर पकड़ बनाए हुए है।

अभी तक मिले आंकड़ों के अनुसार बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं दूसरे नंबर पर आरजेडी 64 सीटों के साथ बढ़त बनाए हुए हैं।

बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly election) के मतगणना आज सुबह 8 बजे से ही शुरु हो गई है। धीरे-धीरे करके अभी तक साफ हुए रुझानों में NDA गठबंधन को बढ़त मिलती दिख रही है।

अभी तक बिहार में एनडीए (NDA) 127 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। इसी बीच सत्ताधारी दल जेडीयू के पार्टी कार्यालय में जश्न मनना शुरु हो गया है और लोग वहां आतिशबाजी कर रहे हैं।