बिहार चुनाव : मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने रातो – रात किया ये काम, कहा भविष्‍य में हो सकता…

हालांकि, चिराग पासवान के हमले का जेडीयू ने जवाब भी दिया है। जेडीयू के अफजल अब्‍बास ने पलटवार करते हुए कहा कि चिराग हों या रामविलास पासवान, पहले नीतीश कुमार की तारीफ करते अघाते नहीं थे, लेकिन अब ऐसी बातें कर रहे हैं। चिराग पासवान गलत आरोप लगा जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

कांग्रेस (Congress) के प्रवक्‍ता राजेश राठौड़ ने कहा कि नीतीश कुमार के शासन के दौरान बिहार से पलायन हुआ। कोई विकास नहीं हुआ। चिराग जो बोल रहे हैं, वह केंद्र सरकार में एनडीए के सहयोगी दल की आवाज है। ऐसे में बीजेपी ने भी चिराग की बात को मान लिया है।

चिराग के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के भाई वीरेंद्र ने कहा कि आरजेडी तो पहले ही कह चुकी है कि नीतीश कुमार ने सभी को ठगा है।

उन्‍होंने लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) को ठगा, रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को भी ठगा। नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को भी ठगा। चिराग पासवान इस बात को समझ गए हैं।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से खुद को अलग करने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (LJP)  के अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के जनता दल यूनाइटेड (JDU) अध्‍यक्ष व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमले तेज हो गए हैं।

जनता के नाम अपने खुला पत्र में उन्‍होंने जनता से अपने भविष्‍य के लिए जेडीयू प्रत्‍याशी को वोट नहीं देने की अपील की है। जेडीयू के खिलाफ प्रत्‍याशी उतारने के अपने फैसले को उन्‍होंने बिहार के हित में बताया है। इसके बाद बिहार में सियासत गरमा गई है।