बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने किया ये बड़ा काम, ट्वीट कर बताई सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती पर अपने बयान ‘औकात’ पर सोशल मीडिया में ट्रोल हुए थे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय। ट्रोल होने के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी सफाई दी।

 

डीजीपी ने एक बयान में कहा था कि औकात का अंग्रेजी में मतलब ‘कद’ से है। और रिया चक्रवर्ती का ऐसा कद नहीं है कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई कमेंट कर सके।

दरअसल रविवार देर रात सोशल मीडिया पर डीजीपी पांडेय के इस्तीफे की खबर बिहार के प्रशासनिक और राजनीतिक गलियारे में गहमागहमी फैल गई।

दरअसल सोशल मीडिया में यह अफवाह फैल गई कि वे इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। यहीं नहीं कई लोकल न्यूज वेबसाइट ने भी इस खबर को पब्लिश कर दिया।

अब यह खबर जब आग की तरह फैलने लगी तो डीजीपी को खुद आकर इस बात की जानकारी देनी पड़ी। उन्होंने तुरंत इस खबर का न केवल खंडन किया बल्कि देर रात एक ट्वीट भी करते हुए इस खबर को झूठा और निराधार बताया।

डीजीपी पांडे ने सोशल मीडिया पर फैली इस खबर को झूठा बताया है। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने खबर ट्वीट कर लिखा कि अभी बिहार के एक पोर्टल न्यूज ने मेरे नौकरी से इस्तीफा देने के बारे में एक झूठी खबर चला कर सनसनी फैला दी है। इसको किस स्तर की पत्रकारिता कहेंगे आप?

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल पांडेय के इस्तीफे की खबर रविवार की देर रात सोशल मीडिया पर आई। देखते ही देखते यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और वायरल होने लग गई। इसके बाद बिहार प्रशासनिक और राजनीतिक स्तर पर गहमागहमी फैल गई।