Bigg Boss 14 में सलमान खान की जगह लेगा ये एक्टर, इस तारीख से होगा शुरू

अब तक इस का खुलासा नहीं हो पाया है की इस शो में कौन कौन हिस्सा बनने वाला है । इस साल कई सेलेब्स ने इस शो का होस्सा बनने से मना कर दिया था.

 

जिसके बाद से ही शो मेकर्स की मुश्किलें बढ़ गयी थी। घर में जाने वाले सभी कंटेस्टेट का सबसे पहले कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा उनके बाद ही उन्हें घर में एंट्री मिल सकेगी।

हाल ही में हमने आपको बताया था की सलमान बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए मोटी रकम ले रहे है। जिसके बाद अब हमारी खबर पर मौहर लगती हुई नज़र आ रही है।

सलमान खान एक एपिसोड के 20 करोड़ रूपये लेने वाले है। जिसके हिसाब से 3 महीने के 450 करोड़ रूपये की फीस सलमान इस शो के लिए लेने वाले है। जो बहुत बड़ी रकम है।

वेसे तो यह सीजन सितंबर में शुरू होने वाला था लेकिन सेट की तैयारियाँ पूरी ना होने की वजह से इस शो को पोस्टपोन करना पड़ा था। अब यह शो 4 अक्टूबर से टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है।

सूत्रों की माने तो यह शो रात 10:30 बजे कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस शो के टाइम को लेकर काफी चर्चा हो रही थी शो के मेकर्स 9 : 30 वाला टाइम चाहते थे लेकिन वह उन्हें नहीं मिल पाया।

बिग बॉस 14 को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ा अपडेट सामने आता ही रहता है बिग बॉस का पिछला सीजन काफी ज्यादा कामयाब रहा था। जिसके बात बिग बॉस के इस सीजन को लेकर लोगो के बीच काफी ज्यादा उत्साह बना हुआ है।

हर कोई इस सीजन का इंतजार कर रहा है लेकिन किसी ना किसी वजह से यह सीजन लेट होता जा रहा है। अब इस सीजन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।