Bigg Boss 13 : आरती ने गुस्से में आकर शहनाज को कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

चैनल ने शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जो घर की हालत को अच्छे से बयां कर रहा है। इस वीडियो में घरवाले कैप्टेंसी टास्क को पूरा करने के लिए जी-जान लगा रहे हैं।

 

टास्क के दौरान आरती ने विकास गुप्ता पर विश्वास जताते हुए उनका समर्थन किया, उसके बाद विकास गुप्ता ने ही पलटी मार दी। इसके बाद आरती की कैप्टेंसी की दावेदारी समाप्त हो गई।

इसी बात से नाराज होकर कश्मीरा ने बोला कि आरती उनके बजाय दूसरों पर भरोसा करती हैं। इसके बाद आरती व कश्मीर विकास गुप्ता को खरी-खोटी भी सुनाते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा नोट लूटकर अपनी सेल्फ में रख रहे हैं। नोट समेटने के दौरान हिमांशी खुराना बेहोश होकर गिर जाती हैं।

बिग बॉस के घर में सदस्यों का विश्वास समाप्त हो चुका है। हर कोई बस इस गेम को जीत लेना चाहता है। इतने लंबे समय तक खेलने के बाद हर कंटेस्टेंट अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहा।

बवाल बढ़ता ही जा रहा है। आरती सिंह (Aarti Singh) की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) के शो में आने के बाद ट्विस्ट व बढ़ गया है।

कश्मीरा ने आरती को लेकर बयान भी दिया है, जो वायरल हो रहा है। कश्मीरा ने बोला कि आरती उन पर भरोसा नहीं करती हैं। उन्हें दूसरों पर ज्यादा विश्वास है। सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की प्रयास करते दिख रहे हैं, क्योंकि शो अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है।