Bigg Boss OTT : राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को कहा ये, लोगो मे मचा हड़कंप

‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेसटेंट और टीवी एक्टर राकेश बापट ने आखिरकार इस बात को मान ही लिया है कि वो शमिता शेट्टी से प्यार करने लगे हैं। शो में शुरुआत से ही राकेश और शमिता के बीच एक अलग तरह का बॉन्ड देखा जा रहा है दोनों के बीच खूब झगड़े भी होते हैं, लेकिन दोनों फिर से करीब आ जाते हैं।

शमिता और राकेश बातों-बातों में ये कह भी चुके हैं कि यहां भले ही उन दोनों के बीच ठीक नहीं बन पा रही हो, लेकिन वो बाहर फिर से नई शुरुआत करेंगे।

इसी बीच हाल ही में शमिता शेट्टी और राकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कन्फेस करते दिख रहे हैं कि वो शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं। राकेश की ये बात सुनकर शमिता की बोलती बंद हो जाती है और वो शरमा जाती हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि राकेश और शमिता बेड पर बैठे हुए मस्ती कर रहे हैं। तभी शमिता, राकेश से कहती हैं कि वो उनके बारे में कुछ अच्छी बातें कहें। शमिता की बातें सुनकर राकेश बहुत देर के लिए चुप हो जाते हैं और उन्हें परेशान करने के लिए कहते हैं कि उनमें कोई अच्छाई नहीं है।

राकेश की बात सुनकर शमिता परेशान हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें कुछ कहना पड़ेगा। इसके बाद राकेश बहुत देर सोचते रहते हैं कहते हैं “Je t’aime। ये शब्द सनुकर पहले तो शमिता चुप हो जाती हैं फिर शरमा जाती हैं। आपको बता दें कि ‘Je t’aime’ एक फ्रेंच शब्द है जिसका हिंदी में मतलब है ‘I Love You’।