Bigg Boss Ott: राकेश बापट ने सबके सामने शमिता को कही ये बात , लेकिन बदले में….

राकेश बापट ने अपने दिल की बात नेहा भसीन से कहते हुए कहा, ‘मैंने शमिता को पूरा-पूरा सहयोग दिया। जब-जब वो भावनात्मक रूप से टूटीं मैं हमेशा उनके लिए वहां पर खड़ा रहा’।

 

राकेश ने आगे कहा, ‘हर वक्त वो मुझसे ये उम्मीद नहीं कर सकती कि मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहूं। मैं भी चाहता हूं बदले में वो भी मेरा साथ दें और मेरे साथ हमेशा खड़ी हों’।

राकेश इस प्रोमो में कहते नजर आ रहे हैं, ‘क्योंकि मैं दिखाता नही हूं कि मैं अंदर से टूट चुका हूं, इसके ये मतलब नहीं है कि मेरे अंदर कुछ चल नहीं रहा है।

क्योंकि मैं चेहरे से स्ट्रॉंग हूं, उसका ये मतलब नहीं है कि मैं अंदर से टूटा नहीं हूं। मैंने शमिता को कहा था कि दो टूटे लोग आए हैं यहां पर, साधारण सी बात है चिंगारी तो लगेगी ही’।

शमिता के बाद अब नेहा भसीन से बैठकर राकेश बापट ने भी अपने दिल की बात की उन्होंने कहा वो कोई उम्मीद नहीं देना चाहते। राकेश ने शमिता के साथ अपने रिश्ते पर प्रतिक्रिया जाहिर की। राकेश ने कहा, ‘मैं यहां पर आकर किसी भी रिश्ते में नहीं बंधना चाहता था। ये रिश्ता छोड़ो सबके साथ ऐसा होता है, लेकिन कुछ भी उम्मीद करने या किसी को उम्मीद देने के सख्त खिलाफ था मैं।

बिग बॉस के घर में राकेश बापट और शमिता शेट्टी की जोड़ी सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक रही हैं। दोनों के बीच का ये बॉन्ड दर्शकों को खूब पसंद आ रहा था। लेकिन बिग बॉस ने जैसे ही घर में कंटेस्टेंट्स को बंधन से आजाद किया ये दोनों भी एक-दूसरे से जुदा हो गए।

दिव्या को लेकर इन-दोनों के रिश्ते में मनमुटाव देखने को मिला। मेकर्स ने हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया था जिसमें शमिता शेट्टी राकेश बापट से लड़ाई के बीच काफी दुखी नजर आ रही हैं और नेहा भसीन से अपने दिल की बाते साझा कर रही हैं।