Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी से भिड़ी दिव्या अग्रवाल, एक-दूसरे पर उतारा गुस्सा

करन जौहर (Karan Johar) का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब अपने फिनाले की ओर है। इस शो में शुरू से ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े, मारपीट और गाली-गलौच देखने और सुनने को मिला।

और यह सिलसिला अभी भी जारी जबकि अब तो फिनाले होने वाला है। शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक-दूसरे से भिड़ती नजर आ रही हैं।

बता दें कि दोनों ने कई बार अपने झगड़े को बैठकर सुलझाने की कोशिश की लेकिन हर बार बात बिगड़ ही गई। दोनों के बीच एक बार फिर टास्क के दौरान लड़ाई हुई। दोनों में पुरानी बातों को लेकर खूब बहस भी हुई। इस बार बहस राकेश बापट (Raqesh Bapat) की वजह से हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो 18 सितंबर को फिनाले होगा। ये वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि टास्क में दोनों को एक दूसरे के खिलाफ बोलना था, जिसमें दिव्या कहती हैं कि वो बस एक दोस्त बनाना चाहती थीं। इस पर शमिता शेट्टी कहती हैं कि आपको शुरू से ही गेम अकेले ही खेलना था।

दिव्या, शमिता से बहस के दौरान यह भी कहती हैं कि आप बहुत आसानी से मैनिपुलेट हो जाते हो। जब राकेश की संडे के वार में बैंड बजी थी, तो भी आप मैनिपुलेट हुई थीं। बता दें कि राकेश और