‘बिग बॉस 14 का विनर बन सकता है ये कंटेस्टेंट , सलमान खान ने किया खुलासा

बता दें कि पांचों फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्ली तंबोली और राखी सावंत में से कोई एक विजेता आज बनेगा. इसी के साथ बिग बॉस की चमचमाती ट्राफी और कैश प्राइज जीतकर अपने घर जाएगा. हमेशा की तरह इस साल भी बिग बॉस का सीजन 14 खूब चर्चा में रहा है.

चाहे वो रुबीना दिलैक और अभिनव के तलाक की बात हो या फिर राहुल वैद्य का अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज करना हो. इतना ही नहीं शो में दोस्त बनकर आए अली गोनी का जैस्मीन भसीन के लिए प्यार भी किसी से छुपा नहीं है. अब देखना ये है कि दर्शकों ने किसे एंटरटेनमेंट की कसौटी पर विनर बनाया है.

फिनाले में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही भी आने वाली हैं. ट्विटर नोरा के परफॉरमेंस का एक प्रोमो वीडियो भी चैनल ने दर्शकों के साथ शेयर किया है.

टीवी के सबसे हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का फिनाले रविवार रात प्रसारित होने वाला है. शो से जुड़ी पल-पल की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इस शो के होस्ट और जान हैं.

फिनाले (Grand Finale) के लिए कंटेस्टेंट ने भी पूरी तैयारी कर ली है. इसी बीच सलमान खान का फिनाले लुक सामने आ चुका है. कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान सफेद रंग के सूट में नजर आ रहे हैं.