Bigg Boss: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की एंट्री, जाने पूरी खबर

हमेशा की तरह इस सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम जानने को लेकर यूजर्स काफी क्रेजी दिखाई दे रहे हैं. इस साल भी इसमें कई टीवी, फिल्म और म्यूजिक की दुनिया के सितारे नजर आएंगे.

इसी को लेकर एक अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित, नेहा भसीन और नेहा मार्दा का आना तय है. इनके साथ ही अब खबर आ रही है ।

इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh In Bigg Boss) की एंट्री भी फायनल हो चुकी है. अक्षरा के गाने सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसन्द आते हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वो टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं.

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है. मेकर्स का दावा है कि हमेशा की तरह इस बार भी शो में काफी कुछ नया होने वाला है.

सबसे नया तो ये है कि इस बार शो टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर लॉन्च होगा, जिसे करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे. साथ में वीकेंड पर सलमान खान (Salman Khan) भी दिखाई देंगे. बिग बॉस के ओटीटी वर्जन को करण जौहर का होस्ट करना यूजर्स के लिए काफी इंटरेस्टिंग होगा. इसे टीवी से छह हफ्ते पहले ओटीटी पर लाया जाएगा.