Bigg Boss 15: शो को दिव्यांका त्रिपाठी ने किया रिजेक्ट, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

Bigg Boss 15: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भले ही दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) विनर नहीं बन पाई, लेकिने अपनी परफॉर्मेंस से एक्ट्रेस ने सबका दिल जीत लिया था.

 

दिव्यांका को सलमान खान का शो बिग बॉस 15 भी ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा बनने से मना कर दिया था. हालांकि अब एक्ट्रेस ने शो को मना करने के पीछे का कारण बताया.

दिव्यांका त्रिपाठी ने बिग बॉस 15 का ऑफर ठुकरा दिया. हालांकि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार शो में जाने से इनकार कर चुकी है. इंडिया.कॉम से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस 15 के घर में जाने वाली हूं. ये शो मेरे लिए नहीं है. मैं बहुत सेंसेटिव इंसान हूं.

एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि, अचानक ही मैं बहुत वाइलेंट हो जाती हूं. हो सकता है कि मेरा गुस्सा बिग बॉस के लिए अच्छा हो लेकिन ये बात मेरे लिए सही नहीं है. गुस्सा मेरी सेहत खराब करता है. मैंने बिग बॉस 15 में न जाने का फैसला किया है. बता दें कि 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 शुरू हो रहा है.

गौरतलब है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर इस बार एक्टर अर्जुन बिजलानी बने. जबकि दिव्यांका त्रिपाठी रनर अप रही. रोहित शेट्टी ने एक्ट्रेस को मगर रानी का टैग दिया था. हालांकि अर्जुन के जीतने के बाद दिव्यांका के फैंस काफी अपसेट हुए थे. उनके चाहने वालों का मानना था कि शो की विनर एक्ट्रेस को ही बनना चाहिए.

बिग बॉस 15 की बात करें तो इसका नया प्रोमो रिलीज हो गया है. इसमें सलमान खान बच्चों के साथ जंगल है आधी रात है सॉन्ग पर डांस करते दिखे. इस बार बिग बॉस के घर में कासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, मीशा अय्यर, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, साहिल श्रॉफ, सिंबा नागपाल, उमर रियाज जैसे स्टार्स आ रहे हैं.