Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने किया ये काम , देख बहन शिल्पा शेट्टी भी हुई हैरान

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. हर साल की तरह इस बार भी शो रफ्तार पकड़ चुका है और शो में हाई वोल्टेज ड्रामा लगातार देखने को मिल रहा है.

लड़ाई-झगड़ों की वजह से शो के कंटेस्टेंट्स भी लगातार सुर्खियों में है. बिग बॉस के घर के बाहर भी फैंस का अपने-अपने फेवरिट कंटेस्टेंट को फेवर करने का दौर शुरू हो गया है. वहीं, बिग बॉस में अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का मायशा के साथ व्यवहार देखकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) खुश हो गईं और उन्होंने शमिता की जमकर तारीफ की है.

दरअसल, पिछले दिनों एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने मायशा (Miesha Iyer) की सैंडल को नष्ट कर दिया था. इसके बाद मायशा काफी दुखी थीं. हालांकि, प्रतीक ने मायशा से इसके लिए माफी भी मांगी थी. उन्हें उदास देखकर शमिता ने प्रतीक से इसका कारण पूछा था.

प्रतीक ने बताया कि बिग बॉस के घर के बाहर उनका कोई नहीं है जो उनके लिए जरूरी चीजें भेजें. उनके पैरेंट्स अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये सुनकर शमिता उदास हो जाती हैं और उन्हें अपना फुटवियर कलेक्शन दिखाते हुए कोई भी फुटवियर लेने के लिए कहती हैं.

शमिता शेट्टी के इस व्यवहार से उनकी बहन शिल्पा शेट्टी बेहद खुश हो गईं हैं. शिल्पा शेट्टी ने शमिता की दिल खोलकर तारीफ की. इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शमिता और मायशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये है मेरी बहन! तुम्हारे सोने जैसे दिल ने मेरे दिल को खुशी से भर दिया…मेरी टुनकी.’