Bigg Boss 15: सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट की लगाई जमकर क्लास, कहा- जिस थाली में खाते…

रियलिटी शो बिग बॉस 15(Bigg Boss 15) में ऑडियन्स को इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है और रोजाना बिग बॉस के घर में लड़ाईयां हो रही हैं.

हाल ही में शो में तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) की लड़ाई हुई थी. आज वीकेंड के वार में हर हफ्ते की तरह सलमान खान(Salman Khan) कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आने वाले हैं. आज के एपिसोड में सलमान खान तेजस्वी की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आएंगे.

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान तेजस्वी पर चैनल को भला-बुरा कहने की वजह से खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आएंगे. तेजस्वी ने हाल ही में शमिता शेट्टी से लड़ाई में कहा था कि चैनल शमिता की तरफ बाइस्ड है. तेजस्वी की ये बात सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं आई है.

सलमान तेजस्वी से कहते हैं कि जिस थाली में खाया जा रहा है, उस में कोई छेद करता है? इतना ही नहीं वह तेजस्वी से कहते हैं कि सिमपति कार्ड खेलना बंद कर दें. तेजस्वी को सलमान की बात पर गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं कि उन्हें किसी की सिमपति की जरुरत नहीं है. सलमान उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं, सलमान यहीं नहीं रुकते हैं. वह आगे कहते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की भी रिस्पेक्ट नहीं करती हैं.