बिग बॉस 14 : इस बार विनर को ट्रॉफी के साथ मिलेगा ये, जाने पूरी खबर

हालांकि बाद मेकर्स ने ऐलान किया कि विनिंग अमाउंट 50 लाख रुपए ही किया जाएगा. लेकिन इसके लिए घरवालों को एक टास्क पूरा करना होगा. फिर भी कहा जा रहा है कि विनर को बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए कैश मिलेगा. हालांकि इस कैश प्राइज में जीएसटी भी कटेगा. जिसके बाद ये राशि 45 लाख रुपए तक रह जाएगी.

अब पूरी तरह से ऑडियंस पर निर्भर करता है कि वह किसे बिग बॉस 14 का ताज पहनाना चाहते हैं. किसके हाथ में बिग बॉस की ट्राफी और विनिंग अमाउंट आएगा.

बता दें कि हर साल की तरह इस बार भी विनिंग अमाउंट 50 लाख रुपए हैं. हालांकि इसकी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि विनर को इतना ही अमाउंट मिलेगा या इससे कम या ज्यादा?

हाल में आए एक एपिसोड में ‘एटीएम टास्क’ के दौरान राखी सावंत ने खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए प्राइज मनी में से 14 लाख रुपए दांव पर लगा दिए थे. राखी सावंत सुरक्षित तो हो गईं, लेकिन विनिंग अमाउंट में 14 लाख रुपए कट गए. यानी बिग बॉस 14 के विजेता को अब 36 लाख रुपए मिलने हैं.

हालांक अब माना जा रहा है कि आज आने वाले एपिसोड में कोई एक कंटेस्टेंट एविक्ट हो सकता है. अगर आज कोई एविक्ट होता है, तो ग्रैंड फिनाले में सिर्फ चार ही कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे. फिलहाल, घर में मौजूद सभी पांच कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग की प्रक्रिया की चल रही है. वोटिंग लाइन्स रविवार दोपहर 12 तक खुली रहेंगी.

बिग बॉस 14 का अपने अंतिम चरण में हैं. ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 21 फरवरी को है. घर में पांच कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत बची हैं.

जैसा कि सलमान खान पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में कहा था कि ग्रैंड फिनाले से पहले इन पांच कंटेस्टेंट में से कोई एक फिनाले वीक के बीच में एविक्ट होगा, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है.