बिग बॉस 14 : इस कंटेस्टेंट ने छह लाख रुपये लेकर शो को कहा बाए , देख फैंस के उड़े होश

बीते एपिसोड में देखा गया कि वैलेंटाइन के मौके पर शो में अभिनव शुक्ला की एंट्री हुई। जहां वो रुबीना के साथ डेट पर गए। इस दौरान रुबीना रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं अभिनव भी ब्लैक कलर के सूट में काफी जच रहे थे। दोनों की डेट काफी अच्छी रही। इसके अलावा घर वाले भी उनके आने से काफी खुश थे।

बिग बॉस के फैन पेजेज पर आ रही खबरों के मुताबिक, निक्की तंबोली ने छह लाख रुपये की रकम ले ली है और उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। इससे पहले भी देखा गया है कि कई कंटेस्टेंट पैसा लेकर शो छोड़ जाते हैं। अगर निक्की भी ऐसा करती हैं तो ये कोई हैरान करने वाली बात नहीं हैं।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक चल रहा है। घर से लोग धीरे-धीरे कम हो रहे हैं। 21 मार्च को फिनाले होने जा रहा है। फिनाले में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हैं।

4 दिन बाद इन पांचों में से ही कोई एक बिग बॉस का विनर होगा। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है। जिसके मुताबिक, बिग बॉस का ऑफर लेकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Out form Bigg Boss) घर से निकल गई है। हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।