Bigg Boss 14: शुरू होने से पहले वायरल हुई ये फोटो, घर के अंदर दिखी ये एक्ट्रेस

बिग बॉस 14 के सेट की वायरल तस्वीरों में बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की की भी झलक देखने को मिल रही है। इन पिक्चर्स को इंस्टाग्राम पर Mr Khabri_official नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वहीं इन तस्वीरों ने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा हाई कर दिया है।

 

एक लीडिंग टेबलाइड की खबर के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में शूट करेंगे। इसके बाद वो अपनी फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे।

हालांकि शो के ऑनएयर डेट की अबतक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन इसे फाइनल डेट माना जा रहा है। अगर ये सच निकलता है तो फैंस 3 अक्टूबर से अपने घरों में शो का लुत्फ उठा सकते हैं। साथ ही शो के कन्टेस्टेंट्स के नाम भी सबके सामने होंगे। जिसपर आए दिन नए रिपोर्ट्स सामने आते रहते हैं।

बिग बॉस 14 को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। 3 अक्टूबर को फैंस का इंतजार खत्म होने के साथ ही शो का शानदार प्रीमियर होने जा रहा है। खबरें हैं कि सलमान खान शो के प्रीमियर का शूट 1 अक्टूबर को ही कर लेंगे और शो 3 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देगा। शो के सेट और कन्टेस्टेंट्स को लेकर भी फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं शो के शुरू होने से पहले ही शो के सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।