बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला को हिना खान से हुआ…, घर के अंदर किया सबके समाने…

अब, हमने पहले ही सूचित कर दिया था कि रुबीना और अभिनव शायद इस साल के सबसे ज्यादा पैसे पाने वाले सेलिब्रिटी जोड़े हैं और हर हफ्ते 5 लाख रुपये अपने घर के अंदर ले जा रहे हैं।

 

हमारे पास वरिष्ठ नागरिकों द्वारा घर में ली जा रही राशि के साथ-साथ उनके 14 दिनों के अंदर रहने का अद्यतन है। जबकि सिद्धार्थ शुक्ला दो सप्ताह के लिए लगभग 32-35 लाख रुपये ले रहे हैं। दूसरी तरफ, हिना दो हफ्तों के लिए 72 लाख रुपये ले रही है।

सीजन में, सिद्धार्थ को प्रत्येक प्रतियोगी और उनके व्यवहार का न्याय करने का अधिकार दिया गया है, हिना को बीबी मॉल और जिम सौंपा गया है, जबकि गौहर को रसोईघर सौंपा गया है।

बिग बॉस 14 आज रात अपना पहला वीकेंड का वार देखने के लिए पहले से ही तैयार है। इस साल के रियलिटी शो में तीन पूर्व प्रतियोगी, गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला घर के अंदर टोफनी सीनियर्स के रूप में प्रवेश करते हैं। उनके अलावा, 11 अन्य प्रतियोगियों ने फ्रेशर्स के रूप में प्रवेश किया है।

जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, निशांत मलखानी, राहुल वैद्य, जान सानू, शहजाद देओल, निकी हम्बोली, सारा गुरपाल पहले से ही एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और हमने पहले ही सूचित किया है कि नैना सिंह, शार्दुल पंडित , रश्मि गुप्ता तीसरे सप्ताह में घर में प्रवेश करेगी।