बिग बॉस 14: हिना और गौहर खान ने बीच हुआ ये , जाना पड़ा बाहर

हिना और गौहर कहती हैं कि उन्हें लगता है कि रुबीना इस सीजन की विनर बन सकती हैं। लेकिन सिद्धार्थ को ऐसा नहीं लगता। वह हिना और गौहर की बात से सहमत नहीं थे

 

रुबीना एक टास्क करने से मना कर देती हैं। वह कहती हैं मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। बिग बॉस का टास्क करने से मना करने के बाद सलमान, रुबीना की क्लास लगाते हैं।

वहीं रुबीना, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और शहनाज देओल निक्की के खिलाफ होते हैं। रुबीना ने इसके बाद निक्की को सपोर्ट करने वालों को बहुत सुनाया। सब कह रहे हैं कि उन्हें निक्की का बिहेवियर पसंद नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। रुबीना जिस तरह अपनी बात रखती हैं उससे हिना और गौहर काफी इम्प्रेस हुईं।

बिग बॉस के घर से अब सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान जाने वाले हैं। घर से जाने से पहले गौहर और हिना ने बताया कि उन्हें किस कंटेस्टेंट को देखकर लगता है कि वह इस सीजन के विनर बन सकते हैं।

दरअसल, रविवार को सभी फ्रेशर्स को मिलकर यह फैसला करना था कि निक्की तंबोली कन्फर्म कंटेस्टेंट रहेंगी या नहीं। जहां जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निशांत निक्की का सपोर्ट करते हैं।